Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
लाडली बहना योजना तीसरे चरण की तारीख

लाडली बहनों के लिए सूचना – तीसरा चरण 25 सितंबर से शुरू नहीं होगा, वजह जानें

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में आवेदन करने का इंतजार कर रही मध्य प्रदेश की महिलाएं उनके लिए महत्वपूर्ण खबर है की जो महिलाएं आवेदन फॉर्म नहीं भरे गए किसी कारण बस उनका आवेदन पहले और दूसरे चरण में नहीं हुआ है उन महिलाओं को तीसरे चरण में आवेदन करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कहा था। तीसरे चरण में आवेदन करने की तारीख 25 सितंबर बताई गई थी लेकिन तीसरे चरण में 25 सितंबर से आवेदन फार्म जमा नहीं होंगे इसकी वजह हम आपको बताने वाले हैं और मुख्यमंत्री ने क्या कहा इसकी भी जानकारी आपको देने वाले हैं। इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े तभी आपको पूरी जानकारी मिलेगी।

25 सितंबर से तीसरा चरण शुरू क्यों नहीं होगा?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने लाडली बहन आवास योजना की शुरुआत 17 सितंबर को की थी इसके आवेदन फार्म ग्राम पंचायत सचिव के द्वारा आवेदन जमा किए जा रहे हैं। जिसकी अंतिम तिथि 5 अक्टूबर है। अब लाडली बहन योजना का तीसरा चरण शुरू इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि सभी कर्मचारी लाडली बहन आवास योजना के फॉर्म भरने में बिजी हैं तो लाडली बहन योजना के फॉर्म भरने के लिए कर्मचारी जब फ्री होंगे तब तीसरे चरण के आवेदन फार्म भरे जाने शुरू होंगे।

तीसरे चरण के बारे में मुख्यमंत्री ने क्या कहा

22 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि हम अब ऐसी लाडली बहनों को भी जोड़ना चाहते हैं जिनकी उम्र 21 वर्ष से अधिक है और वह अभी अविवाहित हैं उन महिलाओं को भी लाडली बहन योजना में जोड़ने का कार्य जल्द ही शुरू करने वाले हैं। और जो महिलाएं छूट गई है उनके भी आवेदन फार्म जल्दी शुरू होंगे। तीसरे चरण को लेकर सिर्फ इतनी ही बात कही है अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर तारीख का ऐलान नहीं किया है कि कौन सी तारीख से तीसरे चरण के आवेदन फार्म जमा होंगे हम आपको नीचे वीडियो की लिंक भी दे रहे हैं आप मुख्यमंत्री के द्वारा भाषण में कही गई बात को जरूर सुने नीचे दिए गए वीडियो के माध्यम से।

लाडली बहन आवास योजना और 450 रुपए घरेलू गैस सिलेंडर के फॉर्म भरे जा रहे हैं अंतिम तिथि से पहले महिलाएं आवेदन करें

अभी सरकारी कर्मचारी जैसे कि ग्राम पंचायत सचिव ग्राम सहायक रोजगार और ग्राम पंचायत सरपंच यह सभी मुख्यमंत्री की अन्य योजनाएं जैसे लाडली बहन आवास योजना और 450 रुपए घरेलू गैस सिलेंडर योजना के आवेदन फॉर्म भरने में व्यस्त हैं इसलिए लाडली बहन आवास योजना में आवेदन की अंतिम तिथि 5 अक्टूबर के बाद से ही लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू होने की संभावना है।

मुख्यमंत्री ने तीसरे चरण की तारीख के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है सिर्फ यह बोला है कि जो लाडली बहन है आवेदन करने से छूट गई हैं उन्हें महिलाओं के आवेदन जल्दी शुरू होंगे। अपने जरूरी दस्तावेज तैयार रखें।

LPG Gas Cylinder Yojana: घरेलू गैस सिलेंडर 450 रूपए के लिए आवेदन शुरू

Ladli Behna Awas Yojana Form Apply 2023: लाड़ली बहनों को मध्यप्रदेश सरकार देगी फ्री में घर, आवेदन करें

Free Silai Machine Form Apply: फ्री सिलाई मशीन का फॉर्म कैसे भरें मोबाइल से 2023

PM Vishwakarma Yojana Online Apply 2023: प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के लिए आवेदन हुआ शुरू, यहाँ से करें आवेदन

सभी महिलाओं को सूचित किया जाता है कि तीसरा चरण शुरू होगा इंतजार करने की जरूरत है क्योंकि मुख्यमंत्री ने बोला है जो महिलाएं छूट गई है उनके फार्म भरे जाएंगे देरी हो रही है लेकिन फॉर्म जरूर भरे जाएंगे।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here
CM Ladli Behna Awas Yojana Suchi: लाडली बहना आवास योजना में इन 4.75 लाख महिलाओं को मिलेगा लाभ
Free Gas Connection Online Registration: घर बैठे करें फ्री गैस कनेक्शन के लिए ऑनलाइन अप्लाई 2023

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *