Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Jio Phone Me Screenshot Kaise Le

Jio Phone Me Screenshot Kaise Le | जियो फोन में स्क्रीनशॉट कैसे ले?

आज हमें राहुल ने बताया है की Jio Phone Me Screenshot कैसे लिया जाता है । दोस्तों आज के इस आर्टिकल हम आपको बतानें कि जियो फोन में स्क्रीन शॉट कैसे इस आर्टिकल को पूरा पढ़े जिससे आपको पूरी जानकारी मिलने वाली है।

कई बार हम लोगों को कोई वेबसाइट पर कुछ जरूरी जानकारी देखने को मिल जाता है, जिसे हम हमारे फोन पर सेव करना चाहते हैं, जिसके लिए हम Screenshot फीचर का प्रयोग करते हैं। स्क्रीनशॉट की मदद से हम स्मार्टफोन का कोई भी जरूरी स्क्रीन का फोटो खींच सकते हैं, यदि आप Jio Phone में स्क्रीनशॉट लेना चाहते हैं तब आज के इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना ना भूले। 

Jio Phone Me Screenshot Kaise Le?

दोस्तों आपको बतानें वाले हैं। जिओ फोन में स्क्रीनशॉट कैसे लें तो सबसे पहले आपको जिओ फोन की होम स्क्रीन पर जाना है होम स्क्रीन पर जाने के बाद आप जिस किसी का भी स्क्रीनशॉट लेना चाहते हैं ।

सबसे पहले आपको * # को दोनों होठों से प्रेस करें दोनों अंगूठे से प्रेस करने के बाद आपके जियो फोन में स्क्रीनशॉट गैलरी में पहुंच जाएगा।

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि मेरे द्वारा दी गई जानकारी आपको समझ में आ गई होगी यह जानकारी आपको पसंद लगी हो तो आप जरूरत लोगों के साथ शेयर करें।

Home PajClick here
PNB Bank ATM Pin kaise BanayeClick here
Slice Credit Card Online ApplyClick here

यह भी पढ़ें –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *