Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
CM Ladli Bahna Yojana Form Date

CM Ladli Bahna Yojana Form Date 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाडली बहना योजना से वंचित महिलाओं के फॉर्म की जानकारी दी

CM Ladli Bahna Yojana Form Date: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने लाडली बहना योजना से वंचित महिलाओं के लिए फॉर्म भरने की जानकारी दी। आइए जानते हैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने लाडली बहना योजना के बारे में क्या कहा। हम आपको बताने वाले हैं कि 23 से 60 वर्ष की बिना ट्रैक्टर धारक महिलाओं के फॉर्म कब से भरे जाएंगे।

CM Ladli Bahna Yojana Form Date मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समय-समय पर ट्वीट करके बताते रहते हैं। कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना को क्या लाभ देना है। और बहनों के लिए खुशखबरी देते रहते हैं। उन्होंने रक्षाबंधन के त्योहार पर भी लाडली बहनों को तोहफा देने की घोषणा कर दी है। जो महिलाएं छूट गई है उनके फार्म भरने की बात भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही है।

जिन महिलाओं ने ट्रैक्टर ना होने की वजह से फार्म नहीं भरे गए दूसरे चरण में उन महिलाओं के भी फॉर्म भरे जाएंगे। ऐसी महिलाएं जिनके केवाईसी न होने के कारण फॉर्म नहीं भरे गए थे उनके फार्म भी भरवाएं जाएंगे।

CM Ladli Bahna Yojana Form Date – सितंबर 2023 में लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू होगा। जो महिलाएं छूट गई है उनके फार्म तीसरे चरण में भरे जाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने लाडली बहनों के लिए क्या कहा

सुनो बहनों, लाडली बहना योजना की राशि ₹1000 से बढ़कर धीरे-धीरे ₹3000 करूंगा। और 27 अगस्त को आपके साथ रक्षाबंधन मनाऊंगा। और जो महिलाएं आवेदन करने से वंचित रह गई हैं उनके फार्म भरवाए जाएंगे। ऐसी महिलाएं जो 23 से 60 वर्ष की हैं। और उन्होंने किसी कारणवश पहले चरण में आवेदन नहीं कर पाई थी। उन महिलाओं को लाडली बहना योजना का लाभ दिया जाएगा और उनके फॉर्म भरे जाएंगे। CM Ladli Bahna Yojana Form Date मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके बताया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ट्वीट किया

मेरी बहनों, मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में अभी 21 से 23 वर्ष की बहनों के नाम जोड़े जा रहे हैं जिन पात्र बहनों के नाम छूट गए हैं, वह चिंता ना करें आएंगे उन सभी का नाम जोड़ा जाएगा।

CM Ladli Bahna Yojana Form Date

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में छूट गई महिलाओं के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कहा है उनके भी फॉर्म भरेंगे, हमारी सभी बहनें परेशान ना हो। CM Ladli Bahna Yojana Form Date की जानकारी आपको जल्द ही मुख्यमंत्री बताने वाले हैं। 27 अगस्त को रक्षाबंधन पर्व पर लाडली बहनों को तोहफा देंगे तब डेट की घोषणा करेंगे।

  • मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के दूसरे चरण के फॉर्म 20 अगस्त तक भरे जाएंगे।
  • दूसरे चरण में आवेदन करने वाले महिलाओं की फाइनल सूची 30 अगस्त को जारी की जाएगी।
  • दूसरे चरण में आवेदन करने वाले महिलाओं को पहली किस्त 10 सितंबर 2023 को जारी की जाएगी।
  • तीसरे चरण की शुरुआत सितंबर महीने में होगी जिन महिलाओं के आवेदन नहीं किए हैं उन महिलाओं के आवेदन फार्म सितंबर महीने में भरे जाएंगे।
  • तीसरे चरण में 21 से 60 वर्ष की सभी ऐसी महिलाएं जिनके फॉर्म अभी तक नहीं भरे गए हैं उन सभी महिलाओं को आवेदन करने का मौका दिया जाएगा।
  • तीसरे चरण की शुरुआत सितंबर महीने में होगी जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 27 अगस्त को लाडली बहनों को जब रक्षाबंधन का तोहफा देंगे तब इस चीज की घोषणा करेंगे कि अगस्त में किस तारीख से फॉर्म भरे जाएंगे।

CM Ladli Bahna Yojana Form Date आशा करते हैं आपको मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तीसरे चरण की जानकारी शिवराज सिंह चौहान जी ने ट्वीट करके दी इसकी जानकारी मिल चुकी है अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here
CM Ladli Bahna Yojana Form Date
Ladli Bahan Yojana 27 August: लाडली बहनों का इंतजार खत्म इस दिन से भरे जायेंगे फार्म

Ladli Bahna Yojana 1000 Rs: मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का पैसा नहीं आया क्या करें?

Ladli Behna Yojana Form 10 August: बिना ट्रेक्टर वाली बहने नहीं भर पा रही फॉर्म, उन्हें कैसे मिलेगा लाभ

Ladli Bahna Yojana Third Round: लाडली बहना योजना तीसरा राउंड, इस दिन से आवेदन सीएम ने की घोषणा, 10 अगस्त से

Ladli Behna Yojana August Suchi Download: लाडली बहना योजना तीसरी अपात्र और पात्र सूची जारी, 10 अगस्त से पहले चेक करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *