Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Ladli Bahan Yojana 27 August

Ladli Bahan Yojana 27 August: लाडली बहनों का इंतजार खत्म इस दिन से भरे जायेंगे फार्म

Ladli Bahan Yojana 27 August मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी बहनों को रक्षाबंधन पर्व पर अनेक उपहार देने वाले हैं। आइए जानते हैं मुख्यमंत्री लाड़ली बहनों को कौन कौन से उपहार दे सकते हैं।

लाड़ली बहना योजना में जिन महिलाओं का फार्म नहीं भरा उनके लिए घोषणा होगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों के लिए रक्षाबंधन से 3 दिन पहले 27 अगस्त को लाडली बहनों को खुशखबरी देना चाहते हैं। जिन लाडली बहनों का फॉर्म नहीं भरा था। उन लाडली बहनों के लिए तारीख की घोषणा करेंगे।

रक्षाबंधन पर्व पर लाडली बहनों को क्या मिलेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने 10 अगस्त 2023 को लाडली बहना सम्मेलन में कहा था कि हम लाडली बहनों से फिर मिलेंगे 27 अगस्त को रक्षाबंधन से 3 दिन पहले, मुख्यमंत्री जी ने लाडली बहनों के लिए कुछ तोहफा देने की बात कही हम आपको बताते हैं लाडली बहनों को क्या क्या तोहफा दिए जा सकते हैं।

Ladli Bahan Yojana 27 August

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों को 27 अगस्त को तोहफा देने वाले हैं आइए जानते हैं कौन-कौन से तोहफे मिल सकते हैं। लाडली बहनों को 27 अगस्त को रक्षाबंधन से 3 दिन पहले मुख्यमंत्री लाडली बहनों को संबोधित करेंगे

पहला तोहफा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी लाडली बहनों को रक्षाबंधन के त्योहार पर ₹1000 सभी लाडली बहनों के बैंक खाते में भेज सकते हैं।

दूसरा तोहफा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी अपनी लाडली बहनों को रक्षाबंधन के त्योहार पर साड़ी के लिए ₹500 भेज सकते हैं या उन्होंने चरण पादुका योजना के तहत महिलाओं को साड़ी चप्पल और ₹200 छाते के लिए देने वाली घोषणा की थी उसके बारे में खुशखबरी दे सकते हैं।

तीसरा तोहफा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रक्षाबंधन के इस पर पर लाडली बहनों को 27 अगस्त को लाडली बहना योजना की जो किस्त ₹1000 की आती है उसको बढ़ा कर दे सकते हैं जो कि ₹1250 हो सकती है।

चोथा तोहफा

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तीसरे चरण की शुरुआत हो सकती है रक्षाबंधन से 3 दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी 27 अगस्त को लाडली बहनों को संबोधित करेंगे जिसमें शेष महिलाएं रह चुके हैं उनके फार्म भरने की जानकारी दे सकते हैं।

Ladli Bahna Yojana 1000 Rs: मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का पैसा नहीं आया क्या करें?

Ladli Behna Yojana Form 10 August: बिना ट्रेक्टर वाली बहने नहीं भर पा रही फॉर्म, उन्हें कैसे मिलेगा लाभ

Ladli Bahna Yojana Third Round: लाडली बहना योजना तीसरा राउंड, इस दिन से आवेदन सीएम ने की घोषणा, 10 अगस्त से

Ladli Behna Yojana August Suchi Download: लाडली बहना योजना तीसरी अपात्र और पात्र सूची जारी, 10 अगस्त से पहले चेक करें

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना नया अपडेट

  • मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के दूसरे चरण के फॉर्म 20 अगस्त तक भरे जाएंगे।
  • दूसरे चरण में आवेदन करने वाले महिलाओं की फाइनल सूची 30 अगस्त को जारी की जाएगी।
  • दूसरे चरण में आवेदन करने वाले महिलाओं को पहली किस्त 10 सितंबर 2023 को जारी की जाएगी।
  • तीसरे चरण की शुरुआत सितंबर महीने में होगी जिन महिलाओं के आवेदन नहीं किए हैं उन महिलाओं के आवेदन फार्म सितंबर महीने में भरे जाएंगे।
  • तीसरे चरण में 21 से 60 वर्ष की सभी ऐसी महिलाएं जिनके फॉर्म अभी तक नहीं भरे गए हैं उन सभी महिलाओं को आवेदन करने का मौका दिया जाएगा।
  • तीसरे चरण की शुरुआत सितंबर महीने में होगी जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 27 अगस्त को लाडली बहनों को जब रक्षाबंधन का तोहफा देंगे तब इस चीज की घोषणा करेंगे कि अगस्त में किस तारीख से फॉर्म भरे जाएंगे।

Ladli Bahan Yojana 27 August -: आशा करते हैं आपको मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के तीसरे चरण की जानकारी मिल चुकी है। अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here
Ladli Bahan Yojana 27 August
Ladli Bahan Yojana 27 August

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *