Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार मुख्यमंत्री की घोषणा

हर परिवार में एक सदस्य को रोजगार मिलेगा शिवराज सरकार की घोषणा

मुख्यमंत्री ने कहा – जितनी कठिनाई जिंदगी में होगी, सब मैं दूर करूंगा। हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार दूंगा, ताकि किसी को पलायन न करना पड़े। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में रोजगार एक सबसे बड़ी समस्या है। सीएम शिवराज का एक और बड़ा ऐलान, मध्य प्रदेश में हर परिवार के एक सदस्य को दूंगा रोजगार। कैसे रोजगार मिलेगा और कब तक हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिल जाएगी आइए जानें।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी साल में एक और बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी सरकार सूबे के हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाएगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को एक और बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि उनकी अगुवाई वाली भाजपा सरकार हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार प्रदान करेगी ताकि किसी को रोजी-रोटी के लिए पलायन ना करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से, चाहे हमारे उधम क्रांति योजना के माध्यम से, चाहे सरकारी नौकरी से या स्वरोजगार के माध्यम से हो हमारी सरकार हर परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम करेगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी का ट्वीट

हर परिवार में एक रोजगार एक व्यक्ति को दूंगा, ताकि पलायन न करना पड़े। रोजगार चाहे सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से हो, चाहे वह हमारी उद्यम क्रांति योजना के माध्यम से हो, चाहे सरकारी नौकरी के माध्यम से हो या स्वरोजगार के माध्यम से हो: सीएम श्री

जनसभा में मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा

सीएम शिवराज ने अलीराजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- मेरे भाइयों-बहनों मध्य प्रदेश की माटी की पूजा और तुम्हारी सेवा के लिए मुख्यमंत्री बना हूं। आपकी जिंदगी बदलने के लिए दिन-रात काम करता हूं, यदि आपकी जिंदगी में बेहतरी आ गई तो समझिए मेरी जिंदगी भी सफल हो गई। मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो गया कि मैं अपनी बहनों के लिए कुछ कर पाया, अपने भाइयों के लिए कुछ कर पाया, अपने बेटे बेटियों के लिए कुछ कर पाया।

मुख्यमंत्री ने कहा- चुनाव के समय कांग्रेसी केवल लोभ-लालच देंगे, लेकिन हम जो कहते हैं, वो करते हैं। जनता की जिंदगी को बदलना ही मेरी जिंदगी का लक्ष्य है। अगली बार फिर सरकार बनने पर हम हर परिवार में एक व्यक्ति को रोजगार देंगे। आज अलीराजपुर जिले में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने 905 करोड़ रुपये की लागत वाली ‘अलीराजपुर सिंचाई परियोजना’ का लोकार्पण करने के साथ ही क्षेत्रवासियों को विकास की कई सौगातें दीं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी बहुल अलिराजपुर जिले के ग्राम उमराली में 905 करोड रुपये की लागत वाली नर्मदा उद्वहन सिंचाई माईक्रो परियोजना का बटन दबाकर लोकापर्ण किया। उन्होंने कहा कि आलिराजपुर में नर्मदा का जल हर घर और खेत तक पहुंचेगा। साथ ही 167 गांवों को इस परियोजना से सिंचाई में लाभ मिलने लगेगा। शीघ्र ही नर्मदा के जल की आपूर्ति हर घर में नल कनेक्शन से दी जाएगी। भाजपा की अगली सरकार बनने पर यहां कृषि महाविद्यालय भी खोला जाएगा।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी तो वह पैसे के लिये रोया करते थे, जिसके चलते उन्होंने कई योजनाएं बंद कर दी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी आदिवासियों का भला नहीं कर सकती है। एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइये किसी भी प्रकार की कोई कमी मामा नहीं होने देगा। अलीराजपुर के जितने भी खेत हैं, मामा वहां पाइप लाइन बिछवा कर खेतों में पानी पहुंचाएगा।

आशा करते हैं आपको यह नई घोषणा जो मुख्यमंत्री ने की है इसकी जानकारी मिल चुकी है अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देखिए।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here

LPG Gas Cylinder Yojana: घरेलू गैस सिलेंडर 450 रूपए के लिए आवेदन शुरू

Ladli Behna Awas Yojana Form Apply 2023: लाड़ली बहनों को मध्यप्रदेश सरकार देगी फ्री में घर, आवेदन करें

Free Silai Machine Form Apply: फ्री सिलाई मशीन का फॉर्म कैसे भरें मोबाइल से 2023

लाडली बहनों 450 रूपए में रसोई गैस सिलेंडर भरवाएं, बैंक खाते में आएगा पैसा

लाडली बहनों के लिए सूचना – तीसरा चरण 25 सितंबर से शुरू नहीं होगा, वजह जानें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *