Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Ladli Bahna Yojana MP

Ladli Bahna Yojana MP: लाडली बहना योजना चौथी किस्त ₹1250 रक्षाबंधन से पहले डाली जाएगी, यहां देखे पूरी जानकारी

Ladli Bahna Yojana MP: जैसा की आपको पता हैं, लाडली बहना योजना की तीन क़िस्त पहले चरण की पात्र 1 करोड़ 25 लाख महिलाओं के खाते में भेजी जा चुकी हैं, ऐसे में चौथी किस्त का लाडली बहनों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है, कि लाडली बहना योजना की चौथी किस्त रक्षाबंधन से पहले डाली जाएगी या नहीं, आज हम इसी के बारे में बताने वाले हैं, क्या हैं पूरी जानकारी इसलिए अंत तक जरूर पढ़े।

मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना नया अपडेट

मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना के पहले चरण के सफल क्रियान्वयन के फलस्वरुप योजना की नियमों में बदलाव कर योजना का दूसरा चरण 25 जुलाई 2023 से प्रारंभ किया गया जिसमें 20 अगस्त तक आवेदन फार्म भरे गए, ऐसे में दूसरे चरण की महिलाओं की अंतिम सूची 31 अगस्त को जारी की जानी है, और दूसरे चरण की महिलाओं को पहली किस्त का पैसा कब मिलेगा, यह सवाल भी आपके मन में चल रहा होगा आइए जानते हैं विस्तार से।

लाडली बहना योजना चौथी किस्त मैं कितना पैसा मिलेगा

आपको पता होगा लाडली बहना योजना (Ladli Bahna Yojana MP) की तीन किस्त 1000 रुपए की भेजी जा चुकी हैं, और अब महिलाओं को चौथी किस्त का इंतजार हैं, की कितना पैसा डाला जायेगा, अभी नवीनतम जानकारी के अनुसार चौथी किस्त का 1000 रुपए डाला जायेगा, अगर 27 अगस्त को किस्त की राशि में कोई इजाफा नहीं किया गया तो, अन्यथा 1250 रूपये मिल सकते हैं, आने वाली 27 अगस्त को भोपाल से बड़ी घोषणा होने को उम्मीद हैं, जिसमे किस्त का पैसा बढ़ाया जा सकता हैं।

Ladli Bahna Yojana MP चौथी किस्त कब डाली जाएगी

लाडली बहना योजना (Ladli Bahna Yojana MP) की चौथी किस्त को लेकर महिलाओं की मन में सवाल है कि क्या रक्षाबंधन से पहले चौथी किस्त डाली जाएगी या नहीं तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें। Ladli Bahna Yojana MP लाडली बहना योजना की चौथी किस्त योजना के नियमों के अनुसार हर महीने की 10 तारीख को यानी की 10 सितंबर को डाली जाएगी,

लेकिन 27 अगस्त को यानी कि रक्षाबंधन से 3 दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बहनों को उपहार देने वाले हैं, और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं, की चौथी किस्त रक्षाबंधन से पहले डाली जा सकती हैं, परंतु अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई हैं, यह 27 अगस्त के बाद ही साफ हो पाएगा की चौथी किस्त का पैसा कब डाला जायेगा।

लाडली योजना मैं दूसरे चरण की महिलाओं को पहली किस्त कब मिलेंगी

Ladli Bahna Yojana MP-: दूसरे चरण की महिलाओं को 31 अगस्त को योजना की अंतिम सूची जारी होने के बाद 10 सितंबर को पहली किस्त का पैसा, 1000 रुपए योजना की अंतिम सूची में जिन महिलाओं का नाम होगा केवल उन्हें ही मिलेगा पहली किस्त का पैसा इसलिए लिस्ट में अपना नाम जरूर चेक कर लें।

Ladli Bahna Yojana MP आशा करते हैं आपको मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की ताजा अपडेट मिल चुकी है अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here
Ladli Bahna Yojana MP

CM Ladli Bahna Yojana Form Date 2023: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लाडली बहना योजना से वंचित महिलाओं के फॉर्म की जानकारी दी

Ladli Bahna Yojana Third Round: लाडली बहना योजना तीसरा राउंड, इस दिन से आवेदन सीएम ने की घोषणा, 27 अगस्त से

Ladli Bahna Yojana Form Date: लाडली बहना योजना 23 से 60 वर्ष अपडेट देखें जिनके पास ट्रैक्टर नहीं है उनके फॉर्म कब से भरे जाएंगे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *