Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Ladli Bahna Yojana 4th Kist

Ladli Bahna Yojana 4th Kist: लाडली बहनों को चौथी किस्त 1000 रूपए ग्वालियर से 10 सितंबर को ट्रांसफर करेंगें, ताजा अपडेट

Ladli Bahna Yojana 4th Kist: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना में आवेदन करने वाली महिलाओं को 10 सितंबर को ₹1000 की पहली और चौथी किस्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ट्रांसफर करेंगें। पहले चरण में 23 से 60 वर्ष की विवाहित महिलाएं को आवेदन करने का मौका दिया गया था और दूसरे चरण में 21 से 23 वर्ष की विवाहित महिलाओं को आवेदन करने का मौका दिया गया था। जो शेष महिलाएं आवेदन करने से छूट गई है उनको तीसरे चरण में आवेदन करने का मौका दिया जाएगा।

Ladli Bahna Yojana 4th Kist Date

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने ट्वीट करके बताया है कि 10 सितंबर को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की चौथी किस्त ग्वालियर से डीवीटी के माध्यम से ट्रांसफर करेंगे। पहले चरण में आवेदन करने वाली महिलाओं को चौथी किस्त और दूसरे चरण में आवेदन करने वाली महिलाओं को पहली किस्त 1000 रुपए की 10 सितंबर को मिलेगी। Ladli Bahna Yojana 4th Kist 10 अक्टूबर को पहले चरण में आवेदन करने वाली महिलाओं को पांचवी किस्त और दूसरे चरण में आवेदन करने वाली महिलाओं को दूसरी किस्त 1250 रुपए की मिलेगी।

तीसरा चरण 15 सितम्बर से फार्म भरे जा सकते हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने कहा है कि जो महिलाएं आवेदन करने से छूट गई हैं उन सभी महिलाओं जिनकी उम्र 21 से 60 वर्ष के बीच में है उन सभी के फॉर्म 15 सितंबर से भरे जाने की संभावना है।

  • फॉर्म भरने से पहले समग्र ईकेवाईसी अवश्य कराएं। समग्र नंबर से आधार कार्ड लिंक अवश्य कराएं। तभी आप तीसरे चरण में फॉर्म भर सकते हैं।
  • बैंक खाते में आधार कार्ड लिंक होना चाहिए और बैंक खाते से डीबीटी एक्टिव होना अनिवार्य है।

Ladli Bahna Yojana 4th Kist: आशा करते हैं आपको यह मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की ताजा अपडेट मिल चुकी है अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देखिए।

Join WhatsApp GroupClick Here
Join TelegramClick Here
Follow Google NewsClick Here
HOME PAGEClick Here
Ladli Bahna Yojana 4th Kist

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *