Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

MPL App Se Paise Kaise Kamaye : एमपीएल में गेम खेल कर रुपए कैसे कमाए

MPL App Se Paise Kaise Kamaye : अगर आप भी पैसों के लिए परेशान है। और पैसे कमाना चाहते हैं तो आप हमारे इस लेख को पूरा जरूर पढ़ें। इसमें हमने आपको बताया है। कि MPL क्या है और इसको कैसे उपयोग कैसे करना है। सब जानकारी इसमें विस्तार से बताई है।

MPL App Kya Hai(MPL का फुल फॉर्म)

दोस्तो आपको बताते चलें कि MPL एक इंडियन ऐप है और इसका फुल फॉर्म Mobile Premier league हैं यह एक ऐसा ऐप है जिस पर लोग गेम खेल कर रोजाना लाखों रुपए कमा रहे है अपने tv. और यूट्यूब पर इसके ऐड को तो जरूर देखा होगा जिसमे विराट कोहली इसको प्रमोट करते है आप भी इस का उपयोग करके रूपये कमा सकते है।

MPL App
MPL App

MPL App Ko Kaise Download Karen?

MPL App को डाउनलोड करने के लिए हमने कुछ स्टेप्स नीचे बताए है जिनको देख कर आप इसको डाउनलोड कर सकते है इस ऐप डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर सर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक हमने नीचे दी है जिसके माध्यम से आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

MPL Me Account Kaise Banaye

MPL में अकाउंट बनाना बहुत ही आसान है हमने नीचे बताया है कि कैसे अकाउंट बनाना है

  • सबसे पहले आपको अपने फोन में ऐप को ओपन करना है
  • उसके बाद अपना मोबाइल नंबर डालना है और next वाले पर ओके करना है
  • उसके बाद आपके फोन पर एक SMS आयेगा जिसमे एक OTP आयेगी
  • OTP को OTP वाले जगह पर डालना है और फिर next वाले पर ok करना है
  • उसके बाद अपना नाम और लिंग डालना हैं
  • फिर आपको अपनी जीमेल आईडी डालनी है उसके बाद समिट पर ओके करना है
  • फिर आपका अकाउंट बन कर तैयार हो जायेगा

तो दोस्तो आप इस तरह से अपना अकाउंट बना सकते है

MPL Me Game Khel Kar Paise Kaise Kamaye

इस ऐप में गेम खेल कर आप बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते है जैसे ही आप ऐप को ओपन करोगे तो आपके सामने काफी सारे गेम शो होने लगेंगे जिनमे से आपका जो भी पसंदीदा गेम को सेलेक्ट करके आप कितने रुपए से खेलना चाहते हो

वह सेलेक्ट करने और प्ले वाले ऑप्शन पर क्लिक करें आपका गेम चालू हो जायेगा और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इसमें daily स्पेन करके कैशबैक कमा सकते है जो आप गेम खेलते टाइम उपयोग कर सकते है

MPL Se Paise Withdraw Kaise Nikale

इस ऐप में गेम को खेल कर आप पैसे जीत लेते है और उसके बाद आप पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है पैसे ट्रांसफर करने के लिए जो नंबर अपने अकाउंट बनाते समय लगाया था वह नंबर बैंक अकाउंट से लिंक होना चाहिए तभी आप पैसे निकाल सकते है या फिर अपना बैंक की सम्पूर्ण जानकारी डाल कर निकाल सकते है।

अंतिम शब्द

दोस्तों हमने आपको इस लेख में MPL की पूरी जानकारी प्रदान की है आपको कैसी लगी अगर पसंद आई हो तो आप हमें कॉमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते है अगर आप ऐसी ही पैसे कमाने के आइडियाज जानना चाहते है तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन कर सकते है जिसकी लिंक ऊपर दी है।

यह भी पढ़ें –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *