Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
CSC New Service Launch

CSC New Service Launch : इस सर्विस से CSC वालों की ज्यदा कमाई होंगी | एक और नई सर्विस

CSC New Service Launch : यदि आप भी एक जन सेवा केंद्र के संचालक हैं और आप चाहते हैं हमारे ज्यादा से ज्यादा कमाई हो। तो अब आपके लिए बेहद सुनहरा मौका है जिसके तहत आप एक्स्ट्रा पैसा कमा सकते है। तो उसके लिए आपको यह पोस्ट में दी गई जानकारी ध्यानपूर्वक विस्तार से और अंत तक जरूर पढ़ें। क्योंकि CSC New Service Launch के बारे में विस्तार से बताएंगे ताकि आप इसका सफलतापूर्वक लाभ प्राप्त कर सकें।

आपको बता दें की इस योजना का लाभ वही व्यक्ति ले सकते हैं जो जन सेवा केंद्र के संचालक हैं। या फिर CSC आईडी लेकर सर्वेश प्रदान करते हैं. वह व्यक्ति इस योजना का लाभ ले सकता है. CSC New Service के तहत टेली लॉ द्वारा दिए जाने वाले अलग-अलग तरह के कार्य को करना होगा। उसी कार्य को करने के बाद महीने के अंत में भारत सरकार द्वारा आपके खाते हैं कुल ₹5000 रुपए की राशि को जमा करेगी

कुछ इस प्रकार आपकी ऐसा कमाई हो सकती है। और इसमें आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दी गई है। जिसके माध्यम से आप इस योजना का सफलतापूर्वक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस योजना के तहत लाभ प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

CSC New Service Launch Highlights Point

CSC New Service Launch
CSC New Service Launch
पोस्ट का नामCSC New Service Launch 2022
Service NameTele Law
योजनाCSC New Service Launch
महीने की सैलरी₹5000 रुपए
आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड
आवेदन शुल्कफ्री
Official websiteClick here

सरकार दे रही है हर महीने ₹5000 रुपए कमाने का मौका ऐसे करें अपना आवेदन?

हमारे देश के सभी जन सेवा केंद्र के संचालक महिला व पुरुष जो की एक Business की तौर पर है। भारत सरकार द्वारा ₹5000 रुपया कमाने का बेहतरीन मौका है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि CSC New Service Launch के प्रति महीने ₹5000 रुपए की कमाई करने का सुनहरा मौका है इसमें आपको ऑनलाइन माध्यम से अपना पंजीयन करना होगा जिसकी पूरी जानकारी नीचे बताई गई है। अभी इसमे आवेदन करने के लिये आवेदन शुल्क फ्री है।

सीएससी नई सेवा लॉन्च के लिए ऑनलाइन नामांकन कैसे करें?

आप सभी जन सेवा केंद्र के संचालकों को ₹5, 000 रूपए एक्स्ट्रा कमाने का मौका दिया जा रहा है तो इस मौके को हाथ से छूटने मत देना। यह सर्विस अभी अभी लॉन्च हुई है। जिसमें काफी लोग आवेदन कर चुके हैं अभी आपके पास मौका है। तो आइए जानते हैं इसमें आवेदन करने के लिए स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस बताया गया है।

  • सीएससी नई सेवा लॉन्च (CSC New Service Launch) के लिए ऑनलाइन नामांकन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर आपको Login का ऑप्शन दिखेगा जिस पर क्लिक करना होगा।
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने लॉगइन पेज खुल जाएगा ।
CSC New Service
  • अब यहां पर आपको Role के सेक्शन में VLE का साइन करना होगा ।
  • इसके बाद आपको अपना लॉगइन आईडी व पासवर्ड दर्ज करना होगा।
  • अब आपको सम्मिट बटन पर क्लिक करना होगा ।
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने आपका डैश बोर्ड खुल जाएगा।
  • अब यहां पर आपको कई प्रकार के अलग-अलग प्रकार के टास्क दिए जाएंगे।
  • जिन्हें आप आसानी से कर सकते हैं और महीने के ₹5000 रुपए कमा सकते हैं।

तो दोस्तों कुछ इस प्रकार से आपको स्टेप्स को फॉलो करना होगा और आपका आवेदन सफलतापूर्वक हो जाएगा ।

महत्त्वपूर्ण लिंक (Important Links) :-

Official websiteClick here
Join Telegram GroupClick here

इनसे पैसे कैसे कमाए।

मेरा अंतिम निर्णय

अब मैं आशा करता हूं। मेरे द्वारा दी गई CSC New Service Launch कैसे करें। से जुड़ी जानकारी से आप संतुष्ट हैं तो में आशा करता हूं मेरे द्वारा दी गई जानकारी से आप न्यू सर्विस लॉन्च का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपने कुछ ना समझ पा हो तो हमें नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं।

FAQ Questions?

सीएससी न्यू सर्विस क्या है?

सीएससी न्यू सर्विस एक ऐसी सर्विस है। जिसमें आपको सरकार का काम करना होगा। उसी काम करने का सरकार द्वारा आपको ₹5000 महीना दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *