Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Board Exam Haryana Govt Asks Temples Mosques To Sound Alarm To Wake UP Students

Board Exams : बोर्ड परीक्षा के लिए छात्रों को जगायेंगे मंदिर और मस्जिद, सरकार ने बनाया ये अनोखा प्लान

Board Exams 2023 : बोर्ड परीक्षाओं के लिए छात्रों को जगाने के लिए हरियाणा सरकार ने मंदिरों और मस्जिदों में अलार्म बजाने को कहा हैं। क्या है यह पूरा मामला आइए जानते हैं।

Board Exams 2023 : हरियाणा बोर्ड की मार्च में होने वाली परीक्षाओं में बेहतर परिणाम करने के लिए हरियाणा सरकार ने कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों को सुबह जल्दी जगाने के लिए मंदिरों और मस्जिदों में अलार्म बजाने को कहा हैं।

हरियाणा सरकार ने राज्य में मार्च में होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को मद्देनजर रखते हुए। राजस्थान सरकार ने स्कूलों के उत्तीर्ण प्रतिशत में सुधार के लिए और 10वीं और 12वीं के छात्रों को सुबह जल्दी जगाने के लिए मंदिरों और मस्जिदों में अलार्म बजाने को कहा हैं।

Board Exam Haryana Govt Asks Temples Mosques To Sound Alarm To Wake UP Students

राज्य की शिक्षा विभाग ने स्कूल के अधिकारियों को कहां है। कि वे बच्चों के माता-पिता से कहे कि बच्चे को सुबह 4:30 बजे जगाए ताकि सुबह के समय का उपयोग कर बोर्ड परीक्षाओ की अच्छी तैयारी कर सकें।

राज्य के अधिकारियों ने इस बात पर जोर दिया है कि वे प्रधानाचार्य को पत्र भी जाएं और शिक्षकों द्वारा संयुक्त एक योजना बनाई जाए। ताकि छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के लिए अतिरिक्त समय मिल सके। और वह बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक हासिल कर सके।

यह भी पढ़ें –

और उस पत्र में जानकारी दी गई है। शिक्षा को व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए छात्र-छात्राओं के माता-पिता से पूछा जाएगा। कि छात्र जाग गए हैं। और वह पढ़ाई कर रहे हैं या नहीं यदि छात्र इस बात से संतुष्ट नहीं है। तो इसे प्रबंधन समिधि के संज्ञान में लाया जाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: